खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: मंगल पर शनि दृष्टि के कारण इस राशि के जीवन पर मंडराया संकट! जानें बचाव के उपाय

Dhanu Rashi June Horoscope 2024: धार्मिक मान्यता के अनुसार, प्रत्येक व्यक्ति को अपने भविष्य के बारे में पहले ही पता चल सकता है। आइए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं जून का महीना धनु राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा।
07:30 AM Jun 20, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Dhanu Rashi June Horoscope 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जून का महीना 12 में से कुछ राशियों के लोगों के लिए बेहद शुभ है। वहीं, कुछ लोगों के लिए सबसे बुरा भी रह सकता है। उनके साथ कोई अनहोनी घटना घट सकती है, जिसका प्रभाव उनके जीवन पर जिंदगीभर रहेगा। दरअसल, इस माह में एक साथ कई राशियों का गोचर और नक्षत्र परिवर्तन हो रहा है, जिसका शुभ और अशुभ दोनों तरह का प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर पड़ेगा।

Advertisement

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि मंगल पर शनि दृष्टि के कारण धनु राशि के लोगों के जीवन पर क्या प्रभाव पड़ेगा। इससे धनु राशि के लोगों को खुशखबरी मिलेगी या उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इसके अलावा कुछ अचूक उपायों के बारे में बताएंगे, जिन्हें अपनाकर आपकी हर एक इच्छा पूरी हो सकती है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आपके लिए ये जून का माह कैसा रहेगा, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- घर-दुकान के बाहर नींबू-मिर्च टांगते समय भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां, जानें क्या कहता है वास्तु शास्त्र

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Astro TipsDhanu Rashifal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement