खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अमेठी से राहुल गांधी चुनाव लड़ेंगे या नहीं? Supriya Shrinate ने दिए संकेत, देखें एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

Supriya Shrinate Exclusive Interview: कांग्रेस की दिग्गज नेता सुप्रिया श्रीनेत के साथ ‘मंथन’ कार्यक्रम के तहत न्यूज24 का स्पेशल संवाद हुआ। इसमें उन्होंने जहां लोकसभा चुनाव को देश के भविष्य का निर्णायक बताया, वहीं राहुल गांधी के अमेठी या रायबरेली से चुनाव लड़ने के सवाल का जवाब भी बेबाकी से दिया।
02:09 PM Apr 17, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Supriya Shrinate Exclusive Interview: न्यूज24 चैनल के स्पेशल संवाद और विश्लेषण कार्यक्रम ‘मंथन’ (Manthan) में आज कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और सोशल मीडिया सेल की हेड सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) ने शिरकत की। चैनल की मशहूर एंकर गरिमा सिंह ने उनसे सीधा संवाद किया और लोकसभा चुनाव 2024, भाजपा से जुड़े कई मुद्दों पर उनसे सवाल जवाब किए। सुप्रिया ने भी खुलकर बेबाकी से अपनी बात रखी।

Advertisement

उन्होंने जहां लोकसभा चुनाव 2024 की लड़ाई को मुश्किल से ज्यादा निर्णायक बताया और कहा कि देखना यह होगा कि इस बार के चुनाव देश के किस ओर ले जाएंगे? यही चुनाव तय करेंगे कि हमारा लोकतंत्र कैसा रहेगा? हमारा संविधान कितना जीवित रहेगा? वहीं दूसरी ओर उन्होंने राहुल गांधी के अमेठी या रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कुछ संकेत भी दिए, जिन्हें शायद लोग समझ जाएं तो आइए सुनते हैं कि सुप्रिया श्रीनेत ने अपने 30 मिनट के इंटरव्यू और क्या-क्या कहा?

 

 

Advertisement

Advertisement
Tags :
Exclusive Interviewlok sabha election 2024Manthan 2024News24 Manthansupriya shrinate
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement