होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मोदी के शपथ ग्रहण से पहले कैसा है सियासी माहौल? किसने क्या कहा, देखें स्पेशल रिपोर्ट

PM Modi Oath Ceremony : देश में आज नई सरकार का गठन होने जा रहा है। नरेंद्र मोदी समेत एनडीए के कई नेता शाम 7.15 बजे शपथ ग्रहण करेंगे। शपथ ग्रहण समारोह से पहले देश का सियासी माहौल क्या है? विपक्षी पार्टियों ने एनडीए सरकार पर निशाना साधा है।
02:46 PM Jun 09, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Modi Cabinet 3.0 : देश में नरेंद्र मोदी आज शाम 7.30 बजे तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इसे लेकर राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण की तैयारी चल रही है। एनडीए की सरकार से पहले सियासी गलियारों का क्या माहौल है? किसने क्या कहा है? जानने के लिए देखें पूरा वीडियो।

Advertisement

एनडीए के संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा था कि पहले भी एनडीए की सरकार थी और अब भी एनडीए की सरकार बनने जा रही है तो हम हारे कहां हैं? वहीं, सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि अवैध सरकार बनने जा रही है, इसलिए हम ऐसी सरकार को शुभकामना नहीं दे सकते हैं। हमारी शुभकामनाएं देश के लिए हैं। अब भाजपा को खुद पर आत्ममंथन करने की जरूरत है। कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि इस बार जनादेश मोदी के खिलाफ है तो वे कैसे प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण ले सकते हैं। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि नकारात्मक राजनीति खत्म हुई और सकारात्मक राजनीति का दौरा शुरू हुआ है। जनता के मुद्दों की जीत हुई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Modi 3.0modi cabinet 3.0
Advertisement
Advertisement