चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कांग्रेस ने हैदराबाद में उतारा तगड़ा प्रत्याशी, ओवैसी के खिलाफ कौन लड़ेगा चुनाव?

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया है। चुनाव आयोग ने मतदान करने की तैयारी कर ली है। इस बीच कांग्रेस ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की, जिसमें ओवैसी के खिलाफ प्रत्याशी के नाम का ऐलान किया गया।
11:46 PM Apr 24, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Hyderabad Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा दी है। दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा। इससे पहले कांग्रेस ने असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ उम्मीदवार उतार दिए।

Advertisement

हैदराबाद एआईएमआईएम का गढ़ माना जाता है। साल 1984 से ओवैसी परिवार का इस सीट पर कब्जा है। AIMIM से एक बार फिर असदुद्दीन ओवैसी लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस ने उनके खिलाफ मोहम्मद वलीउल्लाह समीर को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं, भाजपा ने माधवी लता को उम्मीदवार बनाया है। आपको बता दें कि कांग्रेस ने गुरुवार को उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी की थी, जिसमें हैदराबाद सीट के लिए प्रत्याशी का नाम था। ओवैसी के खिलाफ अब भाजपा और कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं, जिससे हैदराबाद सीट पर मुकाबला दिलचस्प हो गया।

Advertisement
Tags :
Asaduddin OwaisicongressHyderabad newslok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement