चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मोहम्मद शमी ने संजीव गोयनका के वीडियो पर किया रिएक्ट, बोले- आपने लाल किले पर झंडा तो गाड़ नहीं दिया

Mohammed Shami Sanjiv Goenka: स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने संजीव गोयनका-केएल राहुल के वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा है कि ऐसा करना सही नहीं है।
05:23 PM May 10, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Mohammed Shami Sanjiv Goenka: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल और फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका का एक वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है। जिसमें संजीव केएल से तल्ख अंदाज में बात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद संजीव गोयनका को अपने व्यवहार के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

अब भारत के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी उनके इस बयान पर रिएक्ट किया है। क्रिकबज से बात करते हुए मोहम्मद शमी ने कहा कि ऐसा नहीं होना चाहिए, क्योंकि हर प्लेयर का अपना एक सम्मान होता है। करोड़ों लोग आपको देखकर कुछ सीख रहे हैं। ऑनस्क्रीन ऐसे रिएक्शन मिलना शर्म वाली बात है।

ये भी पढ़ें: RCB में आ जाओ…केएल राहुल-संजीव गोयनका का वीडियो वायरल होने के बाद फैंस की गुहार

शमी ने आगे कहा कि अपनी बात रखने के बहुत सारे तरीके हैं। ये सभी बातें ड्रेसिंग रूम में भी की जा सकती थीं। यदि आपने ऐसा किया है तो ऐसा नहीं है कि आपने कोई लाल किले पर झंडा तो गाड़ नहीं दिया है।

Advertisement

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें

 

Advertisement
Tags :
KL rahulMohammed Shami
Advertisement
Advertisement