खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: रोहित-विराट के बाद अब ये खिलाड़ी ले सकता है संन्यास, वापसी पर बना सस्पेंस

Mohammed Shami Retirement: मोहम्मद शमी चोट के चलते लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। आखिरी बार शमी को वनडे विश्व कप में खेलते हुए देखा गया था। गौतम गंभीर के नया हेड कोच बनने के बाद अब शमी के करियर पर भी तलवार लटकने लगी है।
10:05 AM Jul 14, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

Mohammed Shami Retirement: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट के चलते क्रिकेट मैदान से दूर चल रहे हैं। शमी को आखिरी बार वनडे विश्व कप 2023 में खेलते हुए देखा गया था। वनडे विश्व कप में शमी ने काफी शानदार गेंदबाजी की थी। इसके बाद वे चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए थे। वहीं अब टी20 इंटरनेशनल से रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के संन्यास लेने के बाद मोहम्मद शमी के करियर पर भी तलवार लटकने लगी है।

Advertisement

टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर अब अपने अगले मिशन आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की तैयारियों में लग चुके हैं, जिसके लिए गंभीर को बेस्ट टीम बनानी है। ऐसे में गंभीर के इरादे साफ है कि वे टी20 क्रिकेट में ज्यादातर युवा खिलाड़ियों को ही मौका देंगे। इसके अलावा वनडे और टेस्ट क्रिकेट में सीनियर खिलाड़ियों पर नए हेड कोच का फोकस होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक शमी की टेस्ट टीम में तो वापसी हो सकती है लेकिन टी20 और वनडे में उनकी वापसी को लेकर सस्पेंस बना हुआ है।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

 

Advertisement

Advertisement
Tags :
Mohammed Shami
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement