खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मोहम्मद सिराज के बराबर भी नहीं हैं शाहीन अफरीदी, भारतीय दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Siraj Far Better Bowler Then Shaheen: भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने न्यूज 24 स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि भारत के मोहम्मद सिराज पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी से काफी बेहतर गेंदबाज हैं। उन्होंने यह भी कहा कि शाहीन शाह अफरीदी भारत के मोहम्मद सिराज से बेहतर गेंदबाजी नहीं कर सकते हैं।
09:16 PM Mar 13, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

Mohammed Siraj Better Bowler Than Shaheen Afridi: पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा तो कह दिया है, लेकिन वह अपने बयानों को लेकर आज भी सुर्खियों में रहते हैं। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और पाकिस्तान के टी20 कप्तान शाहीन शाह अफरीदी को लेकर भी हरभजन सिंह ने एक बयान दिया है। न्यूज 2024 स्पोर्ट्स से बात करते हुए हरभजन सिंह से जब पूछा गया कि मोहम्मद सिराज और शाहीन शाह अफरीदी में कौन बेहतर गेंदबाज हैं, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि यकीनन मोहम्मद सिराज पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी से बेहतर गेंदबाज हैं।

Advertisement

उन्होंने यह भी कहा कि अगर पाकिस्तान के टी20 कप्तान और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज से बेहतर गेंदबाजी कर दें तो वह उन्हें मान जाएंगे। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि शाहीन शाह अफरीदी अच्छे गेंदबाज हैं। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान समय में दोनों की तुलना की जाए तो मोहम्मद सिराज उनसे काफी बेहतर गेंदबाज हैं।

अधिक जानकारी के लिए देखें पूरा वीडियो।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Harbhajan Singhmohammed sirajShaheen Shah Afridi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement