खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मंत्री जी, मैं आ रहा हूं, मेरी जांच कराओ', DNA टेस्ट कराने पर अड़े सांसद Rajkumar Roat

Rajkumar Roat Slams Minister Madan Dilawar: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के आदिवासियों के डीएनए टेस्ट कराने की मांग पर सांसद राजकुमार आज जयपुर पहुंचे। यहां उन्होंने अपने आवास पर कहा कि मंत्री जी मैं आ रहा हूं डीएनए टेस्ट कराने के लिए आप मेरा टेस्ट कराओ।
01:26 PM Jun 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

MP Rajkumar Roat Slams Rajasthan Minister Madan Dilawar: राजस्थान में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के आदिवासियों के डीएएनए टेस्ट के बयान पर अब प्रदेश में सियासत गरमा गई है। बांसवाड़ा-डूंगरपुर सांसद और बीएपी नेता राजकुमार रोत ने कहा कि आज मैं डीएनए टेस्ट के लिए जयपुर आया हूं। मंत्री जी को मेरा डीएनए टेस्ट सबसे पहले कराना चाहिए। डीएनए टेस्ट में मेरा बाल, नाखून जो उन्हें लेना हो ले और मेरा डीएनए टेस्ट कराएं। न्यूज 24 से एक्सलूसिव बातचीत में सांसद रोत ने कहा कि राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री ने ऐसा बयान दिया है कि ये देश और राज्य के बच्चों को क्या शिक्षा देंगे? उन्हें इस पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है।

Advertisement

मदन दिलावर ने आदिवासी नेताओं के खुद को हिंदू नहीं मानने की बात पर बयान देते हुए कहा था कि उनके डीएनए की जांच करा लेंगे। उन्होंने आगे कहा कि देश तोड़ने की गतिविधियां की तो वे बर्दाश्त नहीं करेंगे। दिलावर ने कहा कि यह तो पूर्वजों से पता चल जाएगा। उनके डीएनए की जांच करवा लेंगे। आइये जानते हैं बांसवाड़ा-डूंगरपुर सांसद राजकुमार रोत ने क्या कहा?

Advertisement
Tags :
DNA TestMadan DilawarRajkumar Roat
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement