खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दरभंगा में जहां हुई मुकेश सहनी के पिता की हत्या, वहां पहुंचा न्यूज 24, देखें Exclusive ग्राउंड रिपोर्ट

Mukesh Sahani father House Ground Report: मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या की खबर से सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। इसी बीच न्यूज 24 उस जगह पर जा पहुंचा है, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया है। दरभंगा स्थित जीतन सहनी के घर से ग्राउंड रिपोर्ट देखें इस वीडियो में...
02:31 PM Jul 16, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Mukesh Sahani father House Ground Report: पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के बाद से बिहार में सियासी भूचाल आ गया है। मुकेश सहनी की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है। दरभंगा के सुपौल बाजार स्थित अफजल्ला गांव में मुकेश सहनी का घर है, जहां उनके पिता अकेले रहते थे। आज सुबह उनका शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। बेहद बेरहमी के साथ मुकेश सहनी के पिता की हत्या की गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर का मंजर देखकर दंग रह गई। जीतन सहनी का शव बेड पर पड़ा था और घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था।

Advertisement

न्यूज 24 उसी जगह पर जा पहुंचा है जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया है। इस वीडियो में जीतन सहनी का घर देखा जा सकता है। घर के आसपास भारी मात्रा में भीड़ मौजूद है। इसी घर में बीती रात उनकी जान गई है। घर को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। घर के अंदर FSL की टीम भी मौजूद है। मामले की जांच SIT को सौंप दी गई है।

Advertisement
Tags :
Bihar News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement