चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ghazipur के इस कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक होगा Mukhtar Ansari का शव, देखें Video

Mukhtar Ansari Death: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की अचानक हुई मौत से हर कोई हैरान है। गुरुवार की रात दिल का दौरा पड़ने से मुख्तार ने 63 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है। मुख्तार अंसारी के शव को गाजीपुर के कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा।
09:24 AM Mar 29, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Mukhtar Ansari Death: पूर्वांचल के कुख्यात माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की अचानक हुई मौत से हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल है। मुख्तार की मौत के साथ यूपी में माफिया नेटवर्क का भी खात्मा हो चुका है। तो वहीं मुख्तार का परिवार बांदा जेल में हुई मुख्तार की मौत को साजिश करार दे रहा है। गुरुवार की रात दिल का दौरा पड़ने से मुख्तार अंसारी ने आखिरी सांस ली है। वहीं अब मुख्तार अंसारी को गाजीपुर के कब्रिस्तान में दफनाया जाने वाला है।

Advertisement

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में स्थित कब्रिस्तान में मुख्तार के परिवार के कई सदस्यों को दफनाया गया है। मुख्तार के अम्मी और अब्बू से लेकर चाचा और चाची जैसे कई लोगों की कब्रें इस कब्रिस्तान में मौजूद हैं। अब इसी के बगल में मुख्तार का शव भी दफनाया जाना है। बता दें कि 63 साल का मुख्तार अंसारी 2005 से जेल में बंद था। गुरुवार की रात अचानक तबीयत बिगड़ने पर मुख्तार को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Advertisement
Tags :
Mukhtar AnsariMukhtar Ansari News
Advertisement
Advertisement