खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ के CM विष्णुदेव साय की जनता से अपील, नरेंद्र मोदी को तीसरी बार बनाएं प्रधानमंत्री

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकसभा चुनाव चल रहा है। राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में एक्टिव हो गई हैं। इस बीच छत्तीसगढ़ के CM विष्णुदेव साय ने जनता को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।
10:13 PM Apr 23, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जनता से नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

Advertisement

सीएम विष्णुदेव साय ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली सरकार ने छत्तीसगढ़ को ठगने का काम किया। उन लोगों ने बड़े-बड़े वादे किए, लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। पिछली सरकार में छत्तीसगढ़ अपराध और भ्रष्टाचार का गढ़ बन गया था। ऐसे भ्रष्टाचारी को सबक सिखाना है कि नहीं? जैसे जनता ने विधानसभा चुनाव में कमल खिलाया, वैसे ही लोकसभा चुनाव में भी छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर कमल खिलाए और नरेंद्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाने का काम करें।

Advertisement
Tags :
BJPChhattisgarh CMchhattisgarh lok sabha electionCm Vishnudev sailok sabha election 2024PM Modi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement