खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैं तैयार हूं लेकिन प्रधानमंत्री मुझसे डिबेट नहीं करेंगे', राहुल गांधी ने दी पीएम मोदी को चुनौती

Rahul Gandhi Challenges PM Modi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली बहस करने की चुनौती दी है। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने तंज भी कसा कि मोदी मेरे साथ बहस करने के लिए तैयार नहीं होंगे। देखिए वीडियो।
08:36 PM May 10, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Narendra Modi vs Rahul Gandhi : देश इस समय चुनावी माहौल में है। नेताओं की बहस और बयानबाजी पूरी रफ्तार से जारी है। इसी बीच गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मदन बी लोकुर, दिल्ली हाईकोर्ट के पूर्व न्यायाधीश अजीत शाह और द हिंदू के पूर्व एडिटर एन राम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को खुले मंच पर बहस करने का न्योता दिया था। इसे लेकर शुक्रवार को राहुल गांधी से एक कार्यक्रम के दौरान सवाल पूछा गया।

Advertisement

इस सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि मैं किसी भी समय किसी के भी साथ बहस करने के लिए तैयार हूं। इसके साथ राहुल ने मुस्कुराते हुए कहा कि लेकिन मैं प्रधानमंत्री को जानता हूं, प्रधानमंत्री मेरे साथ बहस करने के लिए तैयार नहीं होंगे। बता दें कि प्रियंका गांधी समेत कई कांग्रेस नेता कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राहुल गांधी के साथ बहस करने की चुनौती दे चुके हैं। खुद राहुल गांधी भी कई बार कह चुके हैं कि वह पीएम के साथ खुली बहस करना चाहते हैं।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Narendra ModiRahul Gandhispecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement