होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'पहले भी NDA, आज भी एनडीए तो हम हारे कहां भाई', Video में देखें क्या बोले मोदी?

Narendra Modi speech in parliament: नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सभी दृष्टिकोण से एनडीए के हक में आएं है। पूरी दुनिया ने ये देखा कि पिछले दो दिनों से किस तरह विपक्ष एनडीए की हार का डंका पीट रही है।
03:10 PM Jun 07, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Narendra Modi speech in parliament: नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को विपक्षी गठबंधन पर तीखा हमला बोला। NDA के संसदीय दल की बैठक में मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सभी दृष्टिकोण में एनडीए के हक में आएं है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि दुनिया ये मानती है और ये मानेगी कि यह एनडीए की महाविजय है। उन्होंने कहा कि पहले भी एनडीए थी और आज भी एनडीए सरकार बना रही है, ऐसे में हम हारे कहां से भाई।

Advertisement

विपक्ष एनडीए की हार का डंका पीट रही

विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूरी दुनिया ने ये देखा कि पिछले दो दिनों से किस तरह विपक्ष एनडीए की हार का डंका पीट रही है। दरअसल, वह ऐसा करके अपने निराश कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ा रही है। नरेंद्र मोदी ने कहा कि इतिहास गवाह है कि इस बार आंकड़ों में एनडीए की सबसे मजबूत गठबंधन की सरकार बनी है। लेकिन विपक्ष की यह कौशिश रही की हम इस विजय को स्वीकार न करें और इसे पराजय की छाया में कहीं छिपा दिया जाए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Narendra Modi
Advertisement
Advertisement