खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेरोजगारी को लेकर विपक्ष के आरोपों पर क्या बोले पीएम मोदी? देखिए Exclusive Interview में PM का रिएक्शन

PM Modi Special Interview: केंद्र की भाजपा सरकार पर विपक्ष इस समय पूरी तरह से हमलावर है। विपक्षी नेता इस समय मोदी सरकार को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरने की कोशिश कर रहे हैं और तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। News24 के साथ स्पेशल इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने इस मुद्दे पर भी बात की और अपना पक्ष रखा।
10:17 PM May 21, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024 में अब तक 5 चरणों का मतदान हो चुका है। 25 मई को 57 सीटों पर छठे चरण में और आखिरी चरण में 1 जून को 57 सीटों पर मतदान होना है। जबकि 4 जून को मतगणना की जाएगी। इस बीच न्यूज 24 ने पीएम नरेंद्र मोदी का अब तक का सबसे साॅलिड इंटरव्यू लिया है। इस इंटरव्यू में पीएम मोदी ने महंगाई, बेरोजगारी, 10 साल की उपलब्धियां, गुजरात माॅडल जैसे देश के तमाम बड़े मुद्दों पर खुलकर बातचीत की। आइये जानते हैं न्यूज 24 के सवालों पर पीएम मोदी ने क्या कुछ कहा?

Advertisement

पूरा इंटरव्यू देखने के लिए यहां क्लिक करें

इंटरव्यू के दौरान पीएम से पूछा गया कि विपक्ष का आरोप है कि आप लोकसभा चुनाव के दौरान महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करते हैं सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए हिंदू-मुसलमान करते हैं?

इस सवाल के जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि देश में इन्फ्रास्ट्रक्चर का विकास हो रहा है। देश में जगह-जगह रेलवे का विद्युतीकरण हो रहा है, सड़कें बनाई जा रही हैं, पीएम आवास योजना में घर बने हैं, ये सब देश के लोगों ने ही बनाए हैं। ये सब कुछ रोजगार की श्रेणी में नहीं आता क्या? इसके अलावा 2014 के बाद से देश में सवा लाख से ज्यादा स्टार्टअप नये बने हैं एक स्टार्टअप 2-3 हजार लोगों को रोजगार देता है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा मुद्रा योजना के जरिए भी लाखों लोगों को रोजगार मिला है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Exclusive Interviewlok sabha election 2024Narendra Modispecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement