चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिर पर दुपट्टा डाले सपा की सिपाही कौन? जो अखिलेश यादव के मंच पर छा गईं

Who Is Nashi Khan : देश में लोकसभा चुनाव की सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस बीच यूपी के एटा में सपा की जनसभा में एक महिला छा गईं। उनका भाषण सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
10:28 PM Apr 26, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

UP Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव का दौर चल रहा है। दो चरणों की वोटिंग हो गई है। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता कड़ी धूप में रैली और जनसभा कर रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के एटा में सिर पर दुपट्टा डाले सपा की एक सिपाही ने जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश यादव के मंच पर महिला छा गईं।

Advertisement

एटा में समाजवादी पार्टी की जनसभा हुई, जिसमें अखिलेश यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला। अखिलेश यादव से पहले मंच पर सिर पर दुपट्टा डाले सहावर की नगर पंचायत अध्यक्ष नाशी खान नजर आईं, उनके चेहरे पर हंसी थीं। उन्होंने मंच से कहा कि नौजवानों और किसानों के नेता अखिलेश यादव आ चुके हैं। उन्होंने शेर के साथ अपनी बात शुरू करते हुए कहा कि उसूलों पे जहां आंच आए तो टकराना जरूरी है, जो जिंदा हो तो फिर जिंदा नजर आना जरूरी है। ये किसान और नौजवान जो एकत्रित हुए हैं, वो अपनी जिंदादिली का सबूत दिखा रहे हैं। ये आवाज और गूंज बता रही है कि बदलाव बहुत जल्द होगा।

Advertisement
Tags :
Akhilesh Yadavlok sabha election 2024Samajwadi PartyUP Lok Sabha Election
Advertisement
Advertisement