होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: बुध-मंगल की विशेष कृपा से 3 राशियों का बुरा समय हुआ खत्म, अब पैसों से भरेगी जेब!

Grah Gochar 2024: जन्म कुंडली में नवग्रहों की स्थिति को देखकर हर एक व्यक्ति के फ्यूचर के बारे में पता चल सकता है। आइए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं इस समय बुध और मंगल देव की विशेष कृपा किन-किन राशियों के जातकों के ऊपर बनी हुई है, जिसके कारण उनकी जिंदगी में सुख-शांति बनी रहेगी।
03:05 PM Sep 26, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Grah Gochar 2024: सितंबर का महीना खत्म होने में मात्र तीन से चार दिन का समय बचा है। इसके बाद एक नए माह का आरंभ होगा, जो कई राशियों के जातकों के लिए खुशियां लेकर आएगा। लेकिन इससे पहले सितंबर मास के आखिरी हफ्ते में सूर्य, बुध और मंगल का नक्षत्र परिवर्तन होगा। इन तीनों ग्रहों के अलग-अलग नक्षत्र में गोचर करने से 12 राशियों के जातकों के जीवन में परिवर्तन आएगा। जहां कुछ राशियों के लोगों की जेब पैसों से भर जाएगी, तो वहीं कुछ लोग घरवालों को लेकर परेशान रहेंगे।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको बताने जा रहे हैं कि 26 सितंबर 2024 के दिन किन-किन राशियों के जातकों के ऊपर कौन-कौन से ग्रह मेहरबान हैं, जिनके कारण उनके जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। इसी के साथ 12 राशियों के जातकों को राशि अनुसार अचूक उपायों के बारे में भी जानने को मिलेगा, जिन्हें करने से वो अपने आज के दिन को खास बना सकते हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं इस समय बुध और मंगल देव की विशेष कृपा आपके ऊपर बनी हुई है या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें। 

ये भी पढ़ें- Grah Gochar 2024: गुरु वक्री और शनि मार्गी का 3 राशियों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव, मिलेगी हर काम में सफलता!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyGrah Gochar 2024Today Horoscope
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो