खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: 'प्रधानमंत्री को स्पीकर बनाने की फिक्र, NEET की नहीं', पेपर लीक पर क्या बोले राहुल गांधी?

NEET-UGC NET Paper Leak Case : देश में अभी नीट पेपर लीक मामला ठंडा नहीं पड़ा था कि UGC NET 2024 की परीक्षा रद्द कर दी गई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि संसद में इस मुद्दे को उठाएंगे।
06:37 PM Jun 20, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Rahul Gandhi Statement NEET-UGC NET Paper Leak Case : देश में नीट और यूजीसी नेट 2024 पेपर लीक मामलों को लेकर सियासत तेज हो गई। इसे लेकर कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि प्रधानमंत्री को लोकसभा स्पीकर बनाने की चिंता है, NEET की नहीं। संसद में उनका सामना मजबूत विपक्ष से होगा। विपक्ष ने पीएम मोदी के विचार को ढहा दिया। आइए वीडियो के जरिए जानते हैं कि राहुल गांधी ने क्या कहा?

Advertisement

NEET और UGC-NET पेपर लीक मुद्दों पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि हम संसद में इस मुद्दे को उठाएंगे। हमने कहा है कि जांच होनी चाहिए और जिन्होंने भी पेपर लीक कराया है, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि NEET पेपर और UGC-NET के पेपर लीक हुए हैं। कहा जा रहा था कि नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन की लड़ाई रोक दी थी। इजराइल और गाजा की लड़ाई को भी नरेंद्र मोदी ने रोक दिया था, लेकिन किसी न किसी कारण में हिन्दुस्तान में जो पेपर लीक हो रहे हैं उन्हें नरेंद्र मोदी नहीं रोक पा रहे या फिर रोकना नहीं चाहते। कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि आखिर पेपर लिक का जिम्मेदार कौन? छात्रों के साथ धोखा हुआ। जब तक बीजेपी रहेगी तबतक पेपर लीक के केस बढ़ते रहेंगे।

Advertisement
Tags :
NEET ControversyRahul Gandhiugc net news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement