होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के चार सीक्रेट हथियार, जो टीम इंडिया पर करेंगे जोरदार वार-VIDEO

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 16 अक्टूबर से होने जा रहा है। कीवी टीम के चार खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा के लिए बड़ा सिरदर्द साबित हो सकते हैं।
09:04 PM Oct 14, 2024 IST | Mohan Kumar
Advertisement

IND vs NZ Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 16 अक्टूबर से हो रहा है। भारतीय टीम इस समय जबरदस्त फॉर्म में है, लेकिन टीम इंडिया को कीवियों से सतर्क रहना होगा। मेहमान टीम के पास कई ऐसे खिलाड़ी है, जो अकेले दम पर मैच का रुख पलटने का दमखम रखते हैं। रोहित की सेना के लिए तेज गेंदबाज मैट हेनरी बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं। हेनरी 25 टेस्ट मैचों में 95 विकेट निकाल चुके हैं। वहीं, ग्लेन फिलिप्स से भी टीम इंडिया को सावधान रहना होगा। फिलिप्स 9 टेस्ट मैचों में 497 रन बना चुके हैं, जबकि क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में 22 विकेट भी निकाल चुके हैं।

Advertisement

क्या टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में लगा पाएगी जीत की हैट्रिक?

Advertisement

  • हां
  • नहीं
  • पता नहीं

View Results

न्यूजीलैंड के स्पिन गेंदबाज एजाज पटेल भी भारतीय टीम का खेल बिगाड़ सकते हैं। एजाज ने भारत के खिलाफ ही एक ही पारी में सभी 10 विकेट लेने का कारनामा किया था। कीवी टीम की ओर से खेले 18 टेस्ट मैचों में एजाज 70 विकेट निकाल चुके हैं। केन विलियमसन भले ही पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं, लेकिन अगर बाकी टेस्ट मैचों के लिए फिट हो जाते हैं, तो वह टीम इंडिया के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें- ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी

यह भी पढ़ें-टीम इंडिया में जगह बनाकर ही दम लेगा ये खिलाड़ी! चार मैचों में जड़ दी चौथी सेंचुरी

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZKane WilliamsonMatt HenryRohit Sharma
Advertisement
Advertisement