'मस्जिदों के अंदर चुन चुनकर मारेंगे', BJP विधायक के बयान पर राजनीति तेज, देखें वीडियो

महाराष्ट्र में बीजेपी विधायक नीतेश राणे के बयान पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। उनके पिता नारायण राणे ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि पूरे मुस्लिम समाज पर बयान देने की जरूरत नहीं है।

Nitesh Rane: BJP विधायक नितेश राणे के मस्जिदों के अंदर मारने वाले बयान पर राजनीति तेज हो गई है। दरअसल, महाराष्ट्र में बीजेपी विधायक और पूर्व केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश राणे ने कहा था कि जो भाषा समझते हो, उसी में समझाता हूं, हमारे रामगिरी महाराजा के खिलाफ अगर कुछ भी किया तो तुम्हारे मस्जिदों के अंदर जाकर चुन चुनकर मारेंगे। बता दें महंत रामगिरि महाराज पर पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी का आरोप है। इसी मुद्दे पर हाल ही में मुस्लिम नेताओं ने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया था और एफआईआर दर्ज कराई थी।

नितेश राणे के बयान के बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि यह बीजेपी एमएलए संविधान और कानून को धत्ता बता मस्जिदों में घुस कर काटने-मारने की धमकी दे रहा है। जबकि खाड़ी देशों में जाकर पीएम मोदी सजदा करते है, मस्जिदों में घूमते है। वहीं, मामले के तूल पकड़ने के बाद नीतेश के पिता नारायण राणे ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि पूरे मुस्लिम समाज पर बयान देने की जरूरत नहीं है। पूरे समाज के लोग एक जैसे नहीं होते हैं। नीतेश को बयान सुधारकर स्पष्टीकरण देना चाहिए।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :