होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मैं RSS का स्वयंसेवक, मोदी जी के सवाल उन्हीं से पूछिए...', जानें नितिन गडकरी ने ऐसा क्यों कहा?

Nitin Gadkari News: मोदी सरकार में मंत्री और पूर्व बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी से एक इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी के साथ उनके रिश्ते और 75 पार के नेताओं के रिटायरमेंट को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि उनसे जुड़े सवालों के जवाब उन्हीं से पूछिए।
02:28 PM Sep 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Nitin Gadkari Got Offer for PM Post: मोदी सरकार में लगातार तीसरी बार सड़क मंत्रालय का काम देख रहे नितिन गडकरी ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया। उन्होंने एक निजी चैनल के कार्यक्रम में एक सवाल के जवाब में कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले मुझे प्रधानमंत्री का पद ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। उन्होंने कहा कि जब मुझे ऑफर आया तो मैंने उनसे पूछा कि आप मुझे प्रधानमंत्री क्यों बनाना चाहते हैं ? मैं प्रधानमंत्री मोदी के साथ क्यों न रहूं? प्रधानमंत्री बनना मेरी महत्वाकांक्षा नहीं है। जब उनसे ये पूछा गया कि यह ऑफर किसने दिया था? इस पर उन्होंने कहा कि कयास लगाना मीडिया का काम है ऐसे में आप ये सब कर सकते हैं, मैं यह आपको नहीं बताने वाला हूं।

Advertisement

गडकरी ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले उन्हें विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद का चेहरा बनाने का प्रस्ताव दिया गया था। इसके बाद उनसे आरएसएस और पीएम मोदी की उम्र संबंधी बाध्यता को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा कि मैं संघ का स्वयंसेवक हूं। मोदी जी के सवाल आप उनसे पूछिए, लेकिन मैं किसी दौड़ में नहीं हूं...आइये जानते हैं नितिन गडकरी ने और क्या-कुछ कहा?

Open in App
Advertisement
Tags :
BJPcongressNitin GadkariPM Modi
Advertisement
Advertisement