खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुस्लिमों के मुद्दे से नीतीश ने की तौबा, वक्फ बिल पर JDU के स्टैंड ने चौंकाया, पार्टी में 'दो फाड़'

Nitish Kumar on Waqf Board Bill: सवाल उठता है कि कभी सेक्युलरिज़्म के बड़े झंडाबरदार रहे नीतीश कुमार ने मुसलमानों के मुद्दों से क्यों तौबा क्यों किया? लोकसभा में वक्फ विधेयक पर चर्चा के दौरान जेडीयू ने बिल का समर्थन किया।
02:44 PM Aug 11, 2024 IST | Nandalal

Nitish Kumar on Waqf Board Bill: वक्फ विधेयक 2024 पर नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू का स्टैंड विवादों में है। एक ओर पार्टी के मुस्लिम नेता विरोध कर रहे हैं तो दूसरी ओर विपक्षी पार्टी आरजेडी भी नीतीश कुमार पर निशाना साध रही है। ये पहली बार नहीं है जब मुसलमानों के मुद्दे पर नीतीश कुमार का स्टैंड अलग रहा है। नीतीश की पार्टी नागरिकता संशोधन बिल, तीन तलाक जैसे बड़े मुस्लिम मुद्दों पर भी बीजेपी के साथ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर खड़ी रही है। ऐसे में सवाल उठता है कि कभी सेकुलरिज्म के बड़े झंडाबरदार रहे नीतीश कुमार ने मुसलमानों के मुद्दों से तौबा क्यों की?

ये भी पढ़ेंः बिहार में अज्ञात शख्स बना गया 693 पुल-पुलिया! करोड़ों की ‘ब्रिज मिस्ट्री’ देखकर सरकार भी हैरान

बता दें कि लोकसभा में वक्फ विधेयक पर चर्चा के दौरान जेडीयू की तरफ से केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने पार्टी का पक्ष रखा। ललन सिंह ने विधेयक का समर्थन करते हुए कहा कि इससे मुसलमानों का कोई अहित नहीं होगा। उन्होंने कहा कि पारदर्शिता लाने के लिए इसमें संशोधन जरूरी है, इसलिए हमारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने वक्फ विधेयक का समर्थन करने का फैसला किया है।

Open in App Tags :
Bihar CM Nitish KumarWaqf bill