खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बोल Delhi बोल: उत्तर पश्चिम दिल्ली में कैसा है चुनावी माहौल? जानिए यहां के लोगों के 'मन की बात’

Delhi Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में इस बार सभी सातों सीटों पर कड़ा मुकाबला होने के आसार हैं। यहां से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मिलकर लड़ रहे हैं। भाजपा ने सभी सातों सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया था। दिल्ली की सभी सीटों पर 25 मई को अंतिम चरण में मतदान होना है।
09:03 PM May 16, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

North West Delhi Parliamentary Seat: नई दिल्ली में सभी सात सीटों पर 25 मई को वोटिंग होनी है। दिल्ली में आप आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन हो चुका है। ऐसे में माना जा रहा है कि भाजपा को यहां से कड़ी टक्कर मिलेगी। दिल्ली में चुनावी माहौल काफी गर्म है। क्या लोगों के बीच राष्ट्रीय मुद्दे हैं? जनता अपनी पसंद के नेता को वोट देगी, इन सवालों के जवाब लोगों से मिले हैं। उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट की बात करें, तो यहां से योगेंद्र चंदोलिया भाजपा कैंडिडेट हैं। वहीं, कांग्रेस से उदित राज को टिकट मिला है। यह रिजर्व सीट है। भाजपा लगातार कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को घेर रही है।

Advertisement

वहीं, आप नेता और कांग्रेस के लोग पीएम और भाजपा को टारगेट कर रहे हैं। नरेला इलाके में लोगों की पसंद कौन है? क्या लोग मौजूदा सांसद पर भरोसा करेंगे? इसको लेकर न्यूज24 ने लोगों से बातचीत की। जिसके बाद लोगों ने सधी हुई प्रतिक्रियाएं दी। कई लोगों ने बदलाव, तो कई लोगों ने मौजूदा सांसद पर भरोसा जताया। यहां के लोगों में चुनाव को लेकर कैसा माहौल है? लोग इस बार क्या चाहते हैं? इसको लेकर कुछ रोचक बातें सामने आई हैं। आइए जानते हैं विस्तृत रिपोर्ट...

Advertisement
Tags :
Delhi Lok Sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement