चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Nupur Sharma और T.Raja Singh को जान से मारने की साजिश, गुजरात पुलिस ने किया भंडाफोड़

Nupur Sharma Death Threat: नूपुर शर्मा और टी.राजा सिंह जैसे कई हिंदूवादी नेताओं को जान से मारने की साजिश रची जा रही थी। मगर गुजरात पुलिस ने आरोपियों के मनसूबों पर पानी फेर दिया है। पुलिस ने सोहेल अबूबकर मौलवी नामक इस शख्स को सूरत से हिरासत में लिया है।
09:07 AM May 05, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Nupur Sharma: पिछले दिनों अपने बयान की वजह से सूर्खियां बटोरने वाली नूपुर शर्मा एक बार फिर से चर्चा में हैं। नूपुर शर्मा कुछ लोगों के निशाने पर थीं और उन्हें जान से मारने की साजिश रची जा रही थी। यही नहीं नूपुर के अलावा तेलंगाना के हिंदू नेता टी.राजा सिंह भी आरोपियों की रडार पर थे।

Advertisement

दरअसल गुजरात पुलिस ने सूरत के चौक इलाके से एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम सोहेल अबूबकर मौलवी है। सूरत की धागा फैक्ट्री में मैनेजर के पद पर नियुक्त ये शख्स कट्टर हिंदू छवि वाले कई नेताओं को मारने की साजिश रच रहा था। पुलिस के अनुसार वर्चुअल नंबर की मदद से शख्स पाकिस्तान और नेपाल में कुछ लोगों से संपर्क में था। वहीं चैट के दौरान उसने नूपुर शर्मा, टी.राजा सिंह सहित कई लोगों का जिक्र किया था। इसके अलावा मतदान के दौरान गुजरात में भी किसी बड़ी हस्ती को निशाना बनाने की प्लानिंग चल रही थी। हालांकि अब पुलिस ने इस पूरी साजिश का भंडाफोड़ कर दिया है।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
Gujarat Newslok sabha election 2024nupur sharma
Advertisement
Advertisement