खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: फिर दिखा ओपी राजभर का बगावती रुख, भाजपा प्रत्याशी का किया विरोध

OP Rajbhar: ओपी राजभर ने दावा किया है कि 5 मार्च को यूपी में मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। वहीं, सलेमपुर से भाजपा प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा के विरोध के सवाल पर सोमवार को स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि एनडीए के प्रत्याशी का सभी मिलकर समर्थन करेंगे। बता दें बीजेपी ने 2 मार्च को लोकसभा पर अपने 195 प्रत्याशियों के नामों की पहली लिस्ट जारी की है। जिसमें यूपी की 51 लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के नाम भी शामिल हैं।
09:24 PM Mar 04, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

OP Rajbhar: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर का एक बार फिर बागी रुख देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर उनका पूर्वांचल की सलेमपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा के विरोध में एक वीडियो वायरल हो रहा है। मीडिया रिर्पोट्स के अनुसार ओपी राजभर ने एक रैली में लखनऊ के कारोबारी राजेश दयाल की तारीफ की और सलेमपुर प्रत्याशी के खिलाफ बयानबाजी की है।

Advertisement

विरोध के बाद दिया स्पष्टीकरण

बता दें ओपी राजभर इससे पहले भी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर अपने बयानों को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोर चुके हैं। ओपी राजभर ने दावा किया कि 5 मार्च देर शाम तक यूपी में मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। वहीं, सलेमपुर से भाजपा प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा के विरोध के सवाल पर सोमवार को स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि एनडीए के प्रत्याशी का सभी मिलकर समर्थन करेंगे और यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024OP Rajbhar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement