Video: पाकिस्तान की हार पर शाहिद अफरीदी और राशिद का फूट पड़ा गुस्सा, जमकर लगाई लताड़

PAK vs BAN Test Cricket Series: बांग्लादेश की क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को उसी के घरेलू मैदान पर 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर इतिहास रच दिया है। ये बांग्लादेश की पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पहली जीत है। पाकिस्तान की इस शर्मनाक हार के बाद पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों का गुस्सा भड़क उठा है। 

PAK vs BAN Test Cricket Series: बांग्लादेश की क्रिकेट टीम ने इतिहास रचते हुए पाकिस्तान को उसी के घरेलू मैदान पर टेस्ट क्रिकेट में 10 विकेट से हरा दिया। ये बांग्लादेश क्रिकेट टीम की पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पहली जीत है। नजमुल शांतो की कप्तानी वाली बांग्लादेश की टीम इस जीत से बेहद खुश नजर आ रही है। वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान में इस मैच को लेकर लोगों के मन में भारी गुस्सा पैदा हो गया है।

ये भी पढ़ें: उफ्फ…दिग्गज बल्लेबाज का इतना भयंकर गुस्सा, आउट होकर किया ये शर्मनाक काम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की इस शर्मनाक हार के बाद फैंस तो टीम को सोशल मीडिया पर फटकार लगा ही रहे हैं। दूसरी ओर टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान शाहिद अफरीदी और राशिद लतीफ ने भी टीम को जमकर लताड़ लगाई है। शाहिद अफरीदी ने टीम के चयन पर सवाल उठाया तो राशिद लतीफ ने टीम में समझदारी की कमी बताई है। दोनों खिलाड़ियों ने इस हार के बाद क्या-क्या कहा, इसे वीडियो में देखिए।

ये भी पढ़ें:  खतरे में पड़ा ‘क्रिकेट के भगवान’ का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतने करीब आ पहुंचा इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी

ये भी पढ़ें: 35 गेंदों पर मैच हार गया साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने मैदान पर मचाया आतंक

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :