चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तान से पोरबंदर आई 450 करोड़ की ड्रग्स पकड़ी, 6 पाकिस्तानी गिरफ्तार

Gujarat News : पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। भारतीय जांच एजेंसियों ने एक बार फिर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद की। साथ ही छह पाकिस्तानी नागरिकों को भी गिरफ्तार किया गया। अंतरराष्ट्रीय मार्केट में ड्रग्स की कीमत 480 करोड़ रुपये बताई जा रही है।
05:32 PM Mar 12, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Gujarat News : गुजरात में सुरक्षा एजेंसियों को बड़ी सफलता मिली है। पाकिस्तान से ड्रग्स की बड़ी खेप आ रही थी, जिसे गुजरात एटीएस, इंडियन कोस्ट गार्ड और एनसीबी ने संयुक्त ऑपरेशन के तहत पकड़ लिया। साथ ही जांच एजेंसियों ने छह पाकिस्तानी नागरिकों को भी गिरफ्तार किया है।

Advertisement

एनसीबी के अनुसार, संयुक्त ऑपरेशन के तहत भारतीय तटरक्षक बल ने 11 और 12 मार्च को एक पाकिस्तानी बोट को पकड़ा। इस बोट में 6 पाकिस्तानी नागरिक सवार थे। आईसीजी, एनसीबी और गुजरात एटीएस ने पोरबंदर से करीब 350 किलोमीटर दूर अरब सागर में पाकिस्तानी बोट को अपने कब्जे में लिया। इस नाव में 80 किलोग्राम ड्रग्स थी, जिसकी कीमत 480 करोड़ रुपये बताई जा रही है। पिछले तीन सालों में आईसीसी की यह 10वीं गिरफ्तारी है। भारतीय तटरक्षक बल ने अब तक 3,135 करोड़ रुपये के 517 किलोग्राम नशीले पदार्थ बरामद किए हैं।

Advertisement
Tags :
Drugs RecoveredGujarat NewsPorbandar
Advertisement
Advertisement