होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: 'मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं', धमकी मिलने के बाद पप्पू यादव का सामने आया पहला बयान

Pappu Yadav Statement Lawrence Bishnoi Gang : लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक बार फिर सुर्खियों में है। सूत्रों के अनुसार, इस बार बिश्नोई गैंग ने फोन पर पप्पू यादव को धमकी दी। इसे लेकर पूर्णिया सांसद का पहला बयान सामने आया है।
09:45 PM Oct 28, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Pappu Yadav Statement Lawrence Bishnoi Gang : बिहार से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव को धमकी दी। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि लफड़े में मत पड़ो। इसे लेकर पप्पू यादव ने पुलिस से शिकायत की। लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिलने के बाद सांसद का पहला बयान सामने आया। वीडियो में देखें पूरी स्टोरी।

Advertisement

पप्पू यादव ने कहा कि मैंने सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ी है। मेरी किसी से व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है। वैचारिक बात करता हूं। एक गाना है- 'मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं'। विचारों की बात बोलूंगा। मैं झारखंड की सेवा के लिए खड़ा हूं। देश के हित में झारखंड में महागठबंधन के लिए काम कर रहा हूं। मेरी सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है। जो सत्ता का साथ रहेगा, उसे सुरक्षा जेड श्रेणी की सुरक्षा मिलती है। कौन हैं वो लोग, जो धमकी दे रहे हैं। इतनी धमकी के बाद भी मैं मुंबई गया और बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी से मुलाकात की।

Open in App
Advertisement
Tags :
pappu yadav
Advertisement
Advertisement