खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Paris Olympics मेडल विनर Sarabjot Singh से News24 की एक्सक्लूसिव बातचीत, देखें क्या बोले?

Sarabjot Singh Exclusive Interview: पेरिस ओलंपिक 2024 में शूटिंग में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले सरबजोत सिंह से News24 से एक्सक्लूसिव बातचीत की। आइए जानते हैं कि मेडल जीतने के बाद, वतन लौटने के बाद सरबजोत सिंह ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा?
03:47 PM Aug 02, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Sarabjot Singh Exclusive Interview: पेरिस ओलंपिक 2024 में शूटर सरबजीत सिंह ने ब्रॉन्ज मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है। हरियाणा के अंबाला जिले में रहने वाले सरबजोत सिंह ने 10 मीटर मिक्सड कैटैगरी में मनु भाकर के साथ जोड़ीदार बनकर ब्रॉन्ज मेडल जीता है। उन्होंने कोरिया को हराया और मंगोलियाई खिलाड़ी मुखबायर दोरसुरेन ने दोनों को शूटिंग के गुर सिखाए। वे सरबजोत सिंह और मनु भाकर दोनों के कोच हैं। सरबजीत सिंह अपने वतन लौट आए हैं। दिल्ली एयरपोर्ट पर उनका शानदार स्वागत हुआ। घर में परिजनों ने भी सरबजीत सिंह को कई तरह के सरप्राइज दिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: कौन हैं सरबजोत सिंह, जिन्होंने भारत को निशानेबाजी में दिलाया दूसरा पदक

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सरबजोत ने खोला दिल

वहीं घर पहुंचने के बाद सरबजोत सिंह मीडिया से भी रूबरू हुए। News24 की पत्रकार दिव्या अग्रवाल भी सरबजोत का इंटरव्यू लेने उनके घर पहुंची तो उन्होंने खुलकर बात की। इस दौरान सरबजोत ने बताया कि उन्होंने किस तरह ओलंपिक की तैयारी की? किस स्ट्रेटजी के साथ निशाना लगाकर मेडल जीता। उन्होंने अपनी कोच, टीम और परिवार को अपनी सफलता का श्रेय दिया। उन्होंने बताया कि जब वे ओलंपिक खेलने गए और उनके दिमाग में क्या चल रहा था?

यह भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: युवराज सिंह-कपिल देव से है मनु भाकर-सरबजोत सिंह का खास कनेक्शन, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

Advertisement

सरबजोत सिंह का चंडीगढ़ से खास रिश्ता

बता दें कि सरबजोत सिंह का चंडीगढ़ से काफी कनेक्शन है। उनकी जोड़ीदार मनु भाकर का भी चंडीगढ़ से कनेक्शन है। दरअसल, दोनों चंडीगढ़ डीएवी कॉलेज के स्टूडेंट हैं। इनके अलावा देश की कई मशहूर खिलाड़ी इसी कॉलेज में पढ़ चुके हैं, जैसे युवराज सिंह, कपिल देव, नीरज चोपड़ा, अंजुम मोदगिल आदि।

आइए देखते हैं कि News24 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में सरबजोत सिंह ने क्या कुछ कहा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Exclusive Interviewparis olympics 2024Sarabjot Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement