खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'रायफल ने तेरे साथ दगा किया...', पीएम मोदी ने मनु भाकर को क्या दिलाया याद? देखें Video

Paris Olympics 2024 : पेरिस ओलंपिक में जैसे ही भारतीय निशानेबाज मनु भाकर ने ब्रॉन्ज मेडल जीता, वैसे ही देश खुशियों में झूम उठा। देशवासी मनु भाकर को बधाई दे रहे हैं और उनके पैतृक गांव में जश्न का माहौल है। पीएम मोदी ने भी मनु भाकर को फोन किया।
10:18 PM Jul 28, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Paris Olympics 2024 : पेरिस ओलंपिक में भारत का खाता खुल गया। इंडियन शूटर मनु भाकर ने निशानेबाजी में ब्रॉन्ज मेडल पर निशाना लगाया और इतिहास रच दिया। 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में मेडल जीतने वाली मनु भाकर को बधाइयां मिल रही हैं और पूरा देश खुशी से झूम रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनु भाकर से फोन पर बातचीत की और शुभकामना दी। आइए वीडियो में देखते हैं कि पीएम मोदी और मनु भाकर के बीच क्या बात हुई?

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शूटर मनु भाकर को फोन किया। उन्होंने कहा कि सफलता प्राप्त करने के बाद आप उत्साह और आनंद में हो। इस पर शूटर ने कहा कि जी हां। यहां पर हमारे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मोदी ने कहा कि पॉइंट वन से आपका सिल्वर मेडल रह गया। इसके बाद भी आपने देश का नाम रोशन किया।

यह भी पढ़ें : पेरिस ओलंपिक में मनु भाकर की जीत पर घर में जश्न, पेरेंट्स ने कही ये बड़ी बात

मनु भाकर को मिली दो प्रकार की क्रेडिट 

Advertisement

पीएम मोदी ने आगे कहा कि आपको दो प्रकार की क्रेडिट मिल रही है। आप देश के लिए ब्रॉन्ज मेडल ले आईं और आप पहली महिला हैं। मेरी तरफ से बहुत-बहुत बधाई है। टोक्यो ओलंपिक में राइफल ने तेरे साथ दगा कर दिया था, लेकिन इस बार आपने सारी कमियों को पूरा कर दिया।

अगले इवेंट में और अच्छा करूंगी : मनु भाकर

शूटर मनु भाकर ने उत्तर देते हुए कहा कि जी सर, अभी आगे और भी इवेंट हैं, उसमें अच्छा करने की कोशिश करूंगी। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मुझे विश्वास है कि आप आगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगी।

यह भी पढ़ें : Paris Olympics 2024: कौन हैं 22 साल की मनु भाकर, जिन्होंने पेरिस में लहराया तिरंगा

पीएम मोदी ने व्यवस्था के बारे में पूछा

इस दौरान प्रधानमंत्री ने मनु भाकर से पेरिस ओलंपिक की व्यवस्था के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को अच्छी व्यवस्था देने की कोशिश की गई है। मेरी तरफ से बहुत-बहुत आशीर्वाद है।

Advertisement
Tags :
paris olympics 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement