होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Chirag Paswan को Pashupati Paras का ऑफर! नाराजगी दूर होने के दिए संकेत

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के बिहार एनडीए में सब कुछ ठीक है। पशुपति पारस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चिराग मुझसे छोटे हैं उन्हें पहल करनी चाहिए। वे कहेंगे तो मैं हाजीपुर में प्रचार के लिए जरूर जाऊंगा।
08:33 PM May 10, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण का मतदान 13 मई को होना है। बिहार में भी चौथे चरण में दरभंगा, उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और मुंगेर में मतदान होना है। इस बीच बिहार में चाचा और भतीजे के बीच सब कुछ ठीक होता नजर आ रहा है। एनडीए में शामिल एलजेपी (आर) बिहार में 5 सीटों पर पर चुनाव लड़ रही है। उनमें से एक सीट है हाजीपुर। हाजीपुर में पांचवे चरण में 20 मई को मतदान होगा। इस सीट पर पिछली बार रामविलास पासवान ने जीवित रहते अपने भाई पशुपति पारस को विधायकी से इस्तीफा देकर चुनाव लड़वाया था। रामविलास के निधन के बाद चाचा-भतीजे में विवाद हुआ और पार्टी के टूकड़े हो गए।

Advertisement

इस बीच पशुपति पारस ने अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यदि चिराग पासवान उन्हें प्रचार के लिए बुलाते हैं तो वे जरूर जाएंगे और उनके लिए वोट मांगेंगे। पशुपति ने कहा कि जो बातें हुईं उसे भुलाकर वे भतीजा की सहायता के लिए तैयार हैं। इस दौरान उन्होंने नाराजगी भी जताई। उन्होंने कहा कि नामांकन के दौरान चिराग की ओर से उन्हें कोई निमंत्रण नहीं मिला था। उन्होंने कहा कि चिराग मेरे घर के सामने से हर दिन आते-जाते हैं लेकिन कभी घर नहीं आते। वह मुझसे छोटे हैं और मैं बड़ा हूं ऐसे में उन्हें पहल करनी चाहिए। इस दौरान पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं पूरी तरह से एनडीए के साथ हूं और इस बार के चुनाव में एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर एकतरफा जीत दर्ज करेगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024Chirag PaswanPashupati Paras
Advertisement
Advertisement