खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Exclusive: Pawan Singh की एंट्री से कितना बदला काराकाट का चुनावी समीकरण? देखें Video

Pawan Singh in Karakat Lok Sabha Election 2024: भोजपुरी स्टार पवन सिंह की लोकसभा सीट काराकाट में आज मतदान हो रहा है। पवन सिंह की एंट्री से एनडीए बनाम इंडिया गठबंधन की लड़ाई में नया ट्विस्ट आ गया है। तो आइए जानते हैं काराकाट की जनता आखिर किस तरफ है?
01:40 PM Jun 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Pawan Singh Karakat Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण में बिहार की काराकाट सीट पर भी मतदान हो रहा है। एनडीए ने उपेंद्र कुशवाहा तो इंडिया गठबंधन ने राजा राम सिंह कुशवाहा को अपना प्रत्याशी चुना है। हालांकि भोजपुरी स्टार पवन सिंह के कारण काराकाट के चुनाव पर समूचे देश की नजर है। पवन सिंह यहां से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। काराकाट में विकास का नारा देने वाले पवन सिंह को लेकर युवाओं में गजब का क्रेज है।

Advertisement

न्यूज 24 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में काराकाट की जनता पवन सिंह के समर्थन में नारे लगाती दिखाई दे रही है। युवाओं का कहना है कि 'काराकाट का एक ही नारा है पवन सिंह को सांसद बनाना है।' पवन सिंह ने भी काराकाट की जनता से विकास का वादा किया है। भोजपुरी स्टार ने जनता को आश्वासन दिलाया है कि बतौर सांसद उन्हें जो भी सैलरी मिलेगी उसे काराकाट के विकास में लगाया जाएगा।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024Lok Sabha Election 2024Pawan Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement