होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: सूर्य-गुरु की मेहरबानी से 5 राशियों का गोल्डन टाइम शुरू, करियर-कारोबार में तरक्की के योग!

Grah Gochar 2024: शास्त्रों में कुल 12 राशियों और 9 ग्रहों का उल्लेख है। जब-जब नवग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होता है, तो उसका प्रभाव हर एक राशि के ऊपर देखने को मिलता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं इस समय किन-किन राशियों के ऊपर सूर्य और गुरु की कृपा बनी हुई है, जिसके कारण उन्हें जीवन में तरक्की मिल सकती है।
03:20 PM Sep 23, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Grah Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में मंगल, सूर्य, बुध, चंद्र, गुरु, शनि, शुक्र, राहु और केतु नवग्रहों को देवता का दर्जा दिया गया है। जिन लोगों के ऊपर नवग्रह मेहरबान होते हैं, उन्हें जीवन का हर सुख मिलता है। वहीं कुंडली में इनके कमजोर होने के कारण अच्छे-खासे व्यक्ति का जीवन बर्बाद हो जाता है। माना जाता है कि जब ग्रहों का समय-समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन होता है, तो उसका प्रभाव 12 राशियों के जातकों के ऊपर पड़ता है।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके ऊपर इस समय सूर्य और गुरु देव की विशेष कृपा बनी हुई है। सूर्य-गुरु के आशीर्वाद से आज का दिन उनका अच्छा रहेगा। इसी के साथ आपको 12 राशियों के प्रभावशाली उपायों के बारे में भी जानने को मिलेगा, जिन्हें करने से आप आज के अपने दिन को खास बना सकते हैं। यदि आप भी जानना चाहते हैं आपके ऊपर इस समय कौन-कौन से ग्रह मेहरबान हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Budh Gochar: 16 दिन तक ये 3 राशियां राजसी ठाट-बाट से जिएंगी जिंदगी! बुध ने किया स्वराशि में गोचर

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologygrah gocharPandit Suresh Pandey
Advertisement
Advertisement