होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: शनि-गुरु की कृपा से इस राशि के कारोबार में आएगी रफ्तार, धन लाभ की भी संभावना!

Grah Gochar 2024: कर्मफल दाता शनि और ज्ञान के कारक ग्रह गुरु देव की इस समय 12 में से एक राशि के जातकों के ऊपर विशेष कृपा बनी हुई है, जिसके कारण उनके कारोबार में तेजी आ सकती है। इसी के साथ धन लाभ होने की भी संभावना है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उसी लकी राशि के राशिफल के बारे में।
03:53 PM Sep 20, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Grah Gochar 2024: सितंबर माह के आखिरी 10 दिन बचे हैं, लेकिन इस दौरान कई राशियों के जातकों की किस्मत पलट सकती है। जहां कुछ लोगों की कोई इच्छा पूरी हो सकती है, तो कुछ लोग अपनी खराब सेहत को लेकर परेशान भी रहेंगे। दरअसल, पंचांग की मदद से प्रत्येक व्यक्ति को पहले ही पता चल सकता है कि उसका आने वाला दिन करियर, प्यार और सेहत आदि के लिहाज से कैसा रहेगा। यहां तक कि आर्थिक स्थिति की जानकारी भी प्राप्त की जा सकती है।

Advertisement

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस समय शनि और गुरु ग्रह की 12 में से एक राशि के ऊपर विशेष कृपा बनी हुई है, जिसके कारण उनके जीवन में खुशियां बनी रहेंगी। इसके अलावा खराब सेहत में भी सुधार हो सकता है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उस एक राशि के राशिफल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके जातकों को सितंबर माह के आखिरी 10 दिन में अपार धन की प्राप्ति हो सकती है। इसी के साथ आपको कुछ प्रभावशाली उपायों के बारे में भी जानने को मिलेगा, जिन्हें करने से आपको विशेष लाभ होगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं वो लकी राशि कौन-सी है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Mangal Gochar: 30 दिन में 3 राशियों को कर्ज से मिलेगा छुटकारा, मंगल की कृपा से हर काम होगा पूरा!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyGrah Gochar 2024mithun rashifal
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो