खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PM मोदी का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू News24 के साथ, चैनल से जुड़ें आज रात 9 बजे

PM Modi Exclusive Interview: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज न्यूज24 हिंदी चैनल को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देंगे। इसके लिए आज रात 9 बजे चैनल से जुड़ें। चैनल को 2 एंकर प्रधानमंत्री से कई मुद्दों और लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर खास बातचीत करेंगे।
02:05 PM May 21, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

PM Modi Exclusive Interview With News24: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज News24 हिंदी चैनल को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देंगे। आज रात 9 बजे इंटरव्यू का लाइव प्रसारण होगा। चैनल के एंकर मानक गुप्ता और कुमार गौरव से एक्सक्लूसिव बातचीत में प्रधानमंत्री से लोकसभा चुनाव 2024 पर बात होगी। उनके 10 साल के कार्यकाल, उनकी नीतियों-फैसलों से जुड़े तीखे सवाल भी पूछे जाएंगे। तीसरी बार लोकसभा चुनाव जीतकर हैट्रिक बनाने के दावों पर भी चर्चा होगी, क्योंकि भाजपा ने 'अबकी बार 400 पार' का नारा दिया है। इसके अलावा भाजपा के मेनिफेस्टो, जनता को दी गई गारंटियों, किए गए वादों पर उनसे बातचीत की जाएगी।

Advertisement

बता दें कि देश में लोकसभा चुनाव  2024 की वोटिंग चल रही है। 7 चरणों में मतदान हो रहे हैं। 5 चरण हो चुके हैं और 2 फेज बाकी है। 4 जून को मतगणना होगी। चुनाव प्रचार में सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक रखी है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी लगातार भाजपा पर हमलावर हैं। विरोधी दलों ने इस बार भाजपा के खिलाफ INDIA अलायंस बनाया है। साथ ही भाजपा को करारी शिकस्त देने का दावा किया है। इस दावे पर PM क्या कहते हैं, यह जानने के लिए आज रात बने रहें News24 के साथ...

Advertisement
Tags :
Bhartiya Janta PartyExclusive Interviewlok sabha election 2024pm modi interview
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement