होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या मोदी ने 3 घंटे के लिए रुकवाया था रूस-यूक्रेन युद्ध? सुनिए प्रधानमंत्री की जुबानी

Lok Sabha Elections 2024: न्यूज24 से विशेष बातचीत में पीएम मोदी से रूस-यूक्रेन युद्ध, भारतीय छात्रों की वापसी आदि को लेकर भी सवाल किए गए। पीएम ने बेबाकी से अपनी सरकार की उपलब्धियों, विदेश नीति को लेकर जवाब दिया। पीएम ने कहा कि उनको ज्यादा बताने की जरूरत नहीं है। विदेश की कई घटनाओं में भारतीयों को लेकर उन्होंने जबरदस्त काम किया है।
11:11 AM May 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

PM Narendra Modi Exclusive Interview: न्यूज24 से विशेष बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आखिरी सवाल किया जाता है। उनसे मानक गुप्ता पूछते हैं कि उनके शो 'चायवाला इंटरव्यू' में वे कई मंत्रियों से सवाल कर चुके हैं। उनके मंत्री हरमीत पुरी रूस के हमले के बाद यूक्रेन जाकर कई भारतीय छात्रों को वापस लेकर आए थे। हरमीत पुरी ने बताया था कि पीएम मोदी ने दोनों देशों के राष्ट्रपति को फोन किया था। जिसके बाद 3 घंटे के लिए बमबारी रोक दी गई थी। इसको लेकर एस जयशंकर भी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। क्या आप बता सकते हैं कि असलियत में क्या हुआ था?

Advertisement

इसके जवाब में पीएम मोदी कहते हैं कि जब उन्होंने आपको बताया है, तो इसके जवाब में मुझे कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। ऐसी कई घटनाएं आपको मिल जाएंगी। पीएम ने साफ किया कि इससे पहले सुषमा स्वराज के समय में भी उन्होंने कई विदेशी घटनाओं में भारतीयों की सुरक्षा और घर वापसी को सुनिश्चित किया था। इसके अलावा पीएम ने भारत की विदेश नीति को लेकर भी स्पष्टता जाहिर की। मोदी ने विदेश से जुड़ीं कई घटनाओं को साझा किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने क्या कहा? आइए देखते हैं इस विशेष रिपोर्ट में...

Open in App
Advertisement
Tags :
Indian PM Narendra Modi
Advertisement
Advertisement