होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'बांधकर मारा...प्राइवेट पार्ट दिखाया', पुलिस ने की आर्मी ऑफिसर की मंगेतर के साथ हैवानियत

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में आर्मी ऑफिसर और उनकी मंगेतर के पुलिस बर्बरता मामले में डीजीपी ने 5 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है। वहीं मामले में मंगेतर ने पुलिस पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है।
02:06 PM Sep 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Odisha Army Officer Assault Case: ओडिशा के भुवनेश्वर में आर्मी ऑफिसर और उनकी मंगेतर से मारपीट के मामले में डीजीपी ने एक्शन लेते हुए भरतपुर पुलिस स्टेशन के 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। मामले में आर्मी ऑफिसर की मंगेतर ने मीडिया को बयान देकर कहा कि वे 15 सितंबर की रात कार से अपने घर जा रहे थे। इस दौरान कुछ बदमाशों ने हमें रोका और मारपीट करने की कोशिश की। हम किसी तरह बचकर पुलिस स्टेशन पहुंचे। जब मैंने एफआईआर के लिए कहा तो उन लोगों ने हमें पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां तैनात अधिकारियों ने उसका यौन उत्पीड़न किया।

Advertisement

आर्मी ऑफिसर की मंगेतर ने कहा कि मदद करने की जगह लेडी कांस्टेबल हमसे बुरा व्यवहार करने लगी। जिसके बाद पुलिसकर्मी किसी बात पर भड़क गए। उन्होंने मेरे मंगेतर को जेल में डाल दिया। मैंने पुलिस वालों से कहा कि यह गैरकानूनी है, पुलिस सेना के अधिकारी को हिरासत में नहीं ले सकती। इसके बाद महिला कर्मियों ने मुझे पीटना शुरू कर दिया और मेरे हाथ-पैर बांधकर मुझे एक कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद एक पुरुष पुलिसकर्मी कमरे में आया और उसने मेरे सीने पर कई लातें मारीं। उसने मेरी पैंट उतार दी। इसके बाद पुलिसकर्मी ने अपनी पैंट उतारी और मुझे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Army Officerassault harassmentfiancéeOdisha
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो