whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने इस्तीफे में किए कौन से बड़े खुलासे? क्या पर्दे के पीछे BJP?

Arvinder Singh Lovely resign: अरविंदर सिंह लवली को अगस्त 2023 में दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया था। इस्तीफे के बाद लवली ने कहा कि मुझे प्रदेश में पार्टी के वरिष्ठ पदों पर नियुक्ति करने की अनुमति नहीं दी गई है।
04:53 PM Apr 28, 2024 IST | Amit Kasana

Arvinder Singh Lovely resign: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच दिल्ली में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। यहां अचानक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। दिल्ली की राजनीतिक में कद्दावर नेता और पूर्व सीएम शीला दीक्षित की सरकार में शिक्षा मंत्री रहे लवली की दिल्ली की राजनीति में बड़े नेताओं में गिनती होती है। बता दें लवली को अगस्त 2023 में दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया था।

क्या बीजेपी में जाएंगे लवली?

लवली ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को अपने इस्तीफे को लेकर पत्र लिखा। लवली ने अपने पत्र में कहा कि मेरे अध्यक्ष होने के बावजूद मुझे दिल्ली में किसी बड़े पद पर नियुक्ति का अधिकार नहीं है। चुनावों के बीच इस 'इस्तीफा लेटर' के बाद लवली की बीजेपी में जाने की अटकलें तेज हो गईं हैं। बता दें वह इससे पहले भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। लेकिन कुछ समय रहने के बाद वह कांग्रेस में वापस आ गए थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो