खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: विधानसभा चुनाव में केवल NDA और जन सुराज पार्टी के बीच फाइट, PK का बड़ा दावा

Prashant Kishor ने कहा कि बिहार में बड़ा जनमानस राज्य में बदलाव चाहता है। ये लोग जन सुराज को इसके विकल्प के रूप में देखते हैं।
11:27 PM Aug 07, 2024 IST | Amit Kasana

Prashant Kishor: बिहार में जन सुराज अभियान चला रहे पार्टी अध्यक्ष प्रशांत किशोर (पीके) ने कहा कि राज्य में विधानसभा की लड़ाई केवल जन सुराज पार्टी और एनडीए के बीच में होगी। उन्होंने कहा कि एनडीए का एक टायर नीतीश कुमार हैं लेकिन ये टायर अब पंचर है। इसके अलावा कुछ छोटी-छोटी पार्टियां हैं जिनका अब कोई अस्तित्व नहीं बचा है। पीके ने आगे कहा कि आरजेडी साल 1995 के बाद अकेले बिहार में नहीं जीती है, वह कांग्रेस के सहारे पर चल रही है। बता दें बिहार में 2025 में विधानसभा चुनाव होने हैं।

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि बिहार में बड़ा जनमानस राज्य में बदलाव चाहता है। ये लोग जन सुराज को इसके विकल्प के रूप में देखते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में लगातार ऐसे दल सत्ता में आए जिन्होंने लोगों को मजदूर बनाया। लेकिन जन सुराज पार्टी लोगों को इस मजदूरी वाली मानसिकता से निजात दिलाएगी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और जदयू का समय अब खत्म हो चुका है। 2015 में मेरी मदद से ही उन्होंने सरकार बनाई थी। आने वाली विधानसभा चुनाव में बिहार में केवल एनडीए और जन सुराज दल की बीच मुकाबला होगा।

Open in App Tags :
prashant kishor