होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शरीर पर लगी अनगिनत गेंदें भी नहीं डिगा सकीं युवा बल्लेबाज का हौसला, शतक ठोककर बचाई टीम की लाज

रणजी ट्रॉफी में 23 साल के बल्लेबाज ने उत्तर प्रदेश की बंगाल के खिलाफ लाज बचा ली। बंगाल के बॉलर्स ने यंग बैटर पर अपनी आग उगलती गेंदों से अनगित वार किए, लेकिन वह बल्लेबाज का हौसला नहीं डिगा सके।
06:21 PM Oct 15, 2024 IST | Mohan Kumar
Advertisement

Priyam Garg Century: रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश और बंगाल के बीच खेला गया मुकाबला ड्रॉ रहा। यूपी की टीम जैसे-तैसे हार को टालने में सफल रही। टीम के लिए मसीहा बने युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग। प्रियम ने बंगाल के तेज गेंदबाजों के अनगित वार शरीर पर सहे और जोरदार शतक जमाते हुए टीम की लाज बचाने में सफल रहे। दूसरी पारी में वो प्रियम की इनिंग ही थी, जिसके दम पर उत्तर प्रदेश की टीम बंगाल के खिलाफ मैच ड्रॉ कराने में सफल रही।

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिलेगा सरफराज खान को मौका

Advertisement

  • हां
  • ना
  • कुछ कह नहीं सकते

View Results

प्रियम जब क्रीज पर उतरे, तो यूपी टीम ने अपने दो विकेट सिर्फ 31 रन के स्कोर पर गंवा दिए थे। बंगाल के गेंदबाज पूरी तरह से हावी नजर आ रहे थे। हालांकि, प्रियम एक छोर संभालकर खड़े रहे और उन्होंने 105 रन की नाबाद पारी खेलते हुए बंगाल टीम के अरमानों पर पानी फेर दिया। अपनी इस इनिंग के दौरान प्रियम ने 8 चौके और पांच गगनचुंबी छक्के जमाए।

यह भी पढ़ें-ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी

Open in App
Advertisement
Tags :
Priyam Gargranji trophy
Advertisement
Advertisement