चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Pune Porsche Accident: पोर्शे कार क्रैश में नया खुलासा, ड्राइवर को बंदी बनाकर पत्नी को धमकाया

Pune Porsche Car Accident Case: पुणे पोर्शे कार क्रैश मामले में नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी के पिता और दादा ने ना सिर्फ ड्राइवर को बंदी बना लिया था बल्कि उसकी पत्नी को भी धमकी दी थी।
03:48 PM May 26, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Pune Porsche Car Accident Case: पुणे पोर्शे कार क्रैश मामले में नाबालिग आरोपी को बचाने के लिए परिजन एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। पहले ड्राइवर पर दबाव बनाया गया कि वो आरोप अपनी ऊपर ले ले। मगर जब ड्राइवर नहीं माना तो ड्राइवर की पत्नी को धमकी दी गई। हालिया खबरों के अनुसार नाबालिग आरोपी वेदांत के पिता और दादा ने ड्राइवर को रातभर बंदी बनाकर कमरे में बंद कर दिया। ड्राइवर का फोन छीन लिया गया और ड्राइवर को आरोप अपने ऊपर लेने के लिए मजबूर किया गया था।

Advertisement

यही नहीं ड्राइवर की पत्नी जब उसे ढूंढते हुए आरोपी के घर पहुंची तो उसे पति से नहीं मिलने दिया गया। परिजनों ने पत्नी को धमकी देते हुए पति को मनाने की सलाह दी। ड्राइवर ने भी पुलिस के आगे कुबूल कर लिया कि गुनाह उसने किया है। मगर सच आखिरकार पुलिस के सामने आ ही गया।

Advertisement
Tags :
pune porsche car crash
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement