चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार की पूर्णिया सीट पर बवाल, तेजस्वी यादव ने क्यों मांगे NDA के लिए वोट?

Purnia Lok Sabha Election : देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकसभा चुनाव चल रहा है। दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इस बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पूर्णिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एनडीए के लिए वोट मांगे।
11:13 PM Apr 24, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार का शोरगुल थम गया। बिहार की हाई प्रोफाइल सीट पूर्णिया को लेकर बवाल मचा हुआ है। पप्पू यादव ने इस सीट पर निर्दलीय ताल ठोंक कर सभी पार्टियों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। आज ऐसी नौबत आ गई कि आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एनडीए के लिए वोट मांगे। आइए वीडियो के जरिए जानते हैं कि तेजस्वी यादव की आखिर क्या मजबूरी है?

Advertisement

बिहार में इंडिया गठबंधन के तहत आरजेडी और कांग्रेस दोनों पार्टियां मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। आरजेडी ने पूर्णिया सीट से बीमा भारती को चुनावी मैदान में उतारा है। इस बीच तेजस्वी यादव ने बीमा भारती के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग किसी धोखे में न आएं। किसी एक व्यक्ति का यह चुनाव नहीं है। यह एनडीए और इंडिया गठबंधन की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि यह तो इंडिया के उम्मीदवार बीमा भारती को वोट दीजिए। अगर महागठबंधन को वोट नहीं देना चाहते हैं तो एनडीए को चुन लीजिए।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Electionlok sabha election 2024Purnia news
Advertisement
Advertisement