Video: राहु-केतु की चाल इस राशि के लोगों के लिए रहेगी कष्टकारी, लापरवाही पड़ेगी भारी!

Rahu Ketu Gochar 2024: राहु-केतु को रहस्यवादी ग्रह माना जाता है, जिनकी कमजोर स्थिति के कारण व्यक्ति को विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस एक राशि के बारे में, जो आने वाले दिनों में राहु-केतु की अशुभ दृष्टि से परेशान रहेंगे।

Rahu Ketu Gochar 2024: नवग्रहों में राहु-केतु को अशुभ ग्रहों की श्रेणी में रखा जाता है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जिन लोगों की कुंडली में इन दोनों ग्रहों की स्थिति मजबूत होती है, उन्हें जीवन में कभी भी किसी चीज की परेशानी नहीं होती है। वहीं इन दोनों के कमजोर होने से जीवन में उथल-पुथल मची रहती है। इस समय 12 में से किसी एक राशि के लोगों के ऊपर राहु-केतु की अशुभ दृष्टि पड़ रही है, जिसके कारण उन्हें 31 अगस्त 2024 तक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। कोई भी चीज उन्हें आसानी से नहीं मिलेगी। बिजनेस में नुकसान होने के साथ-साथ सेहत से जुड़ी समस्याओं के होने का खतरा भी बना रहेगा।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उस एक राशि के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें राहु-केतु से बचकर रहना होगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि आने वाले दिन आपके लिए अच्छे रहेंगे या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- आज से 12 राशियों पर होगी पैसों की बरसात! पंडित सुरेश पांडेय से जानें नवग्रहों को मजबूत करने के उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :