खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: राहु-केतु बढ़ाएंगे इन 5 राशियों की मुश्किलें; धन और सेहत को लेकर रहेंगे परेशान, संबंधों में दरार आना तय!

Rahu-Ketu Gochar 2024: हर नए दिन के साथ जहां कुछ राशियों के लोगों के जीवन में खुशियों का आगमन होता है, तो वहीं कुछ लोगों की परेशानियां बढ़ भी जाती हैं। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं 31 अगस्त तक राहु-केतु के कारण किन 5 राशियों को परेशानी होगी।
03:03 PM Aug 12, 2024 IST | Nidhi Jain

Rahu-Ketu Gochar 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, नवग्रहों के राशि और नक्षत्र परिवर्तन का शुभ और अशुभ प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है। जब कुंडली में किसी एक ग्रह की स्थिति भी कमजोर होती है, तो उससे जातक के जीवन में परेशानियों का आगमन होता है। उनकी आमदनी से लेकर सेहत और करियर पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। अगस्त के महीने में भी कई ग्रहों ने अपनी चाल बदली है और आगे भी बदलेंगे। ऐसे में समय-समय पर प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में बदलाव आएगा। 31 अगस्त तक मेष राशि के लोगों को शनि की अशुभ दृष्टि का सामना करना पड़ेगा। शनि देव के अलावा राहु और केतु के कारण भी मेष राशि के लोगों को आने वाले समय में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

मेष राशि के अलावा 4 और राशियां हैं, जिनका आने वाले समय अच्छा नहीं रहेंगा। उन्हें मानसिक तनाव का सामना करना पड़ेगा। इसके अलावा रिश्तों में भी दरार आ सकती है। यदि आप भी जानना चाहते हैं वो 4 और राशियां कौन-सी हैं, जिन्हें अगस्त माह के खत्म होने से पहले तनाव रहेगा, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- नाखून पर है ये निशान तो हो जाएं सावधान, जानें क्या कहता है सामुद्रिक शास्त्र

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyPandit Suresh PandeyRahu Ketu Rashi ParivartanToday Horoscope