होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rahul Gandhi को मिलेगी नई जिम्मेदारी! Parliament में निभाएंगे नई भूमिका?

Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने आने के बाद जहां एक ओर एनडीए केंद्र में सरकार बनाने जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक होने जा रही है, जिसमें कई बड़े निर्णय हो सकते हैं।
04:57 PM Jun 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Lok Sabha Election Result 2024: देश में हुए लोकसभा चुनाव 2024 के बाद एनडीए गठबंधन को बहुमत मिल गया है। नरेंद्र मोदी 9 जून को लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इस बीच विपक्षी गठबंधन इंडिया से भी बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार आज होने जा ही कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाया जा सकता है। हालांकि उनका कांग्रेस संसदीय दल का नेता चुना जाना तय है, लेकिन क्या वे नेता प्रतिपक्ष का पद स्वीकारेंगे? इस पर फिलहाल कुछ कहना जल्द बाजी होगा।

Advertisement

इस बारे में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि हम चाहते हैं कि राहुल गांधी सदन में नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी निभाएं। वहीं कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के लिए दिल्ली पहुंचे कांग्रेस सांसद डीन कुरियाकोस ने उम्मीद जताई कि राहुल गांधी ही नेता प्रतिपक्ष बनेंगे। उन्होंने कहा कि संसदीय दल आज एक नेता का चुनाव करेगा। हम उम्मीद कर रहे हैं कि राहुल गांधी संसदीय दल के नेता होंगे। हमारे पास अच्छी संख्या है। हम एक अच्छा विपक्ष बनाएंगे और भाजपा के खिलाफ लड़ेंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
congressLok Sabha Election Result 2024Rahul Gandhi
Advertisement
Advertisement