होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Tirupati प्रसाद विवाद में आग बबूला हुए Rahul Gandhi, कर दी ये बड़ी मांग

Tirupati Laddu Controversy: आंध्र प्रदेश के तिरुमला स्थित तिरुपति मंदिर में प्रसाद को लेकर हुए विवाद के बाद केंद्र सरकार ने राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है। इस बीच खबर है कि राहुल गांधी ने भी इस विवाद को लेकर चिंता व्यक्त की है।
02:21 PM Sep 21, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Rahul Gandhi On Tirupati Laddu Controversy: तिरुपति मंदिर में दिए जाने वाले प्रसाद में जानवरों की चर्बी और फिश ऑयल के इस्तेमाल को लेकर विवाद हुआ है। इसके बाद हुई जांच में भी इसकी पुष्टि भी हो गई। तिरुमला तिरुपति देवस्थानम मंदिर के एक्जीक्यूटिव ऑफिसर ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली सरकार ने मिलावट की जांच के लिए कोई कदम नहीं उठाया। उन्होंने प्रसाद में मिलावटी घी का जिक्र किया। इस मामले में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का बयान भी सामने आया है।

Advertisement

विवाद पर राहुल गांधी ने कहा कि तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर में प्रसाद को अपवित्र करने वाली खबरें परेशान करने वाली है। भगवान बालाजी भारत और दुनिया में लाखों भक्तों के लिए पूजनीय देवता हैं। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे से हर श्रद्धालु को ठेस पहुंचेगी। राहुल गांधी इस संबंध में अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई करने का आग्रह किया और कहा कि हमारे अधिकारियों को धार्मिक स्थलों की पवित्रता की रक्षा करनी चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rahul GandhiTirumala tirupati templeTirupati laddus Controversy
Advertisement
Advertisement