होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'राहुल गांधी हमें न्याय दिलाएंगे...' राजकोट गेम जोन पीड़ितों ने न्यूज 24 को बताया हादसे का जिम्मेदार कौन?

Rahul Gandhi Gujarat Visit: नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज गुजरात के दौरे पर हैं। जहां वे राजकोट गेम जोन हादसे में हताहत हुए लोगों के परिजनों से मुलाकात करेंगे। इस हादसे के पीड़ित पिछले 3 दिनों से राजकोट में प्रदर्शन कर रहे हैं।
01:26 PM Jul 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Rahul Gandhi Gujarat Visit: नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी आज गुजरात के दौरे पर हैं। इस दौरान वे राजकोट भी जाएंगे जहां गेम जोन हादसे में मारे गए लोगों के परिवार जनों से मुलाकात करेंगे। राजकोट गेज जोन हादसे में 12 बच्चों समेत 28 लोगों की मौत हो गई थी। राज्य सरकार ने मामले में एक्शन लेते हुए 6 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया था। पुलिस ने एक्शन लेते हुए 15-16 लोगों को अरेस्ट किया है। इसके अलावा एक कमेटी बनाई है। हाईकोर्ट इस मामले में लगातार सुनवाई कर रहा है। इस बीच कुछ पीड़ित हैं जो लगातार सरकार पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगा रहे हैं। वे पिछले 3 दिनों से राजकोट में कमिश्नर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में आइये जानते हैं उनकी क्या मांगें हैं?

Advertisement

हादसे में हताहत हुए मृतक के आश्रित कमलेश भाई ने न्यूज 24 को एक्सलूसिव बातचीत में बताया कि हम राजकोट में 3 दिन से लगातार घेराव कर रहे हैं। सरकार हमें कोई जवाब नहीं दे रही हैं। हमने एक दिन पूरे राजकोट को बंद कराया। पीड़ितों की मांग है कि जिस आरोपी को पकड़ना है पुलिस उसे नहीं पकड़ रही। पुलिस छोटे-छोटे आरोपियों को पकड़ रही है। हम राहुल गांधी से मिलकर न्याय की माग करेंगे। वहीं एक महिला ने बताया कि सरकार को इस मामले में निष्पक्ष जांच करानी चाहिए। मेरी बहन इस हादसे में हताहत हो गई वह तो लौटकर नहीं आएगी लेकिन सरकार बड़े-बड़े मगरमच्छों को अरेस्ट करें ताकि हमारे जैसे लोगों को न्याय मिल सके। हमें लगता है कि राहुल गांधी ही हमें न्याय दिला सकते हैं। देखें ये वीडियो...

Open in App
Advertisement
Tags :
Rahul GandhirajkotRajkot FireTRP Gaming Zone
Advertisement
Advertisement