खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मोदी जी की दुनिया में सच्चाई एक्सपंज हो सकती है...हिंदू वाले बयान पर राहुल की सफाई, Video

Rahul Gandhi Lok Sabha Speech: राहुल गांधी के लोकसभा में दिए बयान पर कल पूरे दिन सियासी माहौल गर्म रहा। उनके संबोधन के बाद लोकसभा सचिवालय ने उनके तीन बयान रिकाॅर्ड से हटा दिए। इसके बाद उन्होंने कहा कि मोदीजी के संसार में सच्चाई एक्सपंज नहीं हो सकती।
11:38 AM Jul 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Rahul Gandhi Speech Removing Statement from Record: 18वीं लोकसभा के पहले सत्र में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने पहली बार संबोधित किया। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोलते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी, हिंदुत्व और बीजेपी को जमकर घेरा। संसद पहुंचे राहुल गांधी ने अपने बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी जी की दुनिया में सच्चाई एक्सपंज हो सकती है लेकिन वास्तविकता में सच्चाई एक्सपंज नहीं हो सकती। जो मुझे कहना था मैंने कह दिया।

Advertisement

बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी ने नीट, अग्निवीर से लेकर मोदी सरकार की हर एक योजना पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने हिंदुत्व को लेकर बड़ा बयान दिया। उनके इस बयान के बाद पीएम मोदी अपनी चेयर से खड़े हो गए और उनके बयान को गंभीर बताया। पीएम ने कहा कि पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना गंभीर बात है। इस पर राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी पूरा हिंदू समाज नहीं है। वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। मैं उनको गुजारिश करता हूं इस्लाम में अभयमुद्रा के संबंध में वो इस्लामिक विद्वानों से राय ले ले।

Advertisement
Tags :
Lok Sabha SpeechParliament Session 2024PM ModiRahul Gandhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement