राहुल गांधी की नेटवर्थ कितनी? करोड़ों के हैं मालिक लेकिन नहीं है घर, वायनाड से नामांकन भर चुके कांग्रेस नेता

Rahul Gandhi Net Worth Update: कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनावी रण में उतर चुके हैं। केरल के वायनाड से वे चुनाव नामांकन भर चुके हैं और इसमें उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी को लेकर जो जानकारियां दी हैं, वे भी सामने आ गई हैं। आइए जानते हैं कि वे कितनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं?

Rahul Gandhi Net Worth Latest Update: कांग्रेस नेता राहुल गांधी केरल के वायनाड से लोकसभा चुनाव 2024 लड़ रहे हैं। उन्होंने बीते दिन ही शक्ति प्रदर्शन करते हुए चुनाव नामांकन भरा। इस दौरान उनके साथ बहन प्रियंका गांधी भी रहीं। वहीं चुनाव नामांकन भरने के बाद उनकी प्रॉपर्टी की जानकारी सामने आई है।

चुनाव आयोग को दिए गए रिकॉर्ड के मुताबिक, राहुल गांधी करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं, लेकिन इसमें सबसे दिलचस्प बात यह सामने आई है कि उनके पास कोई घर नहीं है। पिछले दिनों उनके सरकारी आवास को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। वे कांग्रेस के दिग्गज नेता हैं और लोकसभा चुनाव की तैयारियों के चलते उन्होंने देशभर की 2 बार यात्राएं भी की हैं।

अपनी दोनों यात्राओं को लेकर भी वे काफी सुर्खियों में रहें, अब वे चुनावी रण में उतर चुके हैं तो आइए जानते हैं उनकी टोटल नेटवर्थ के बारे में...

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :