खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पटना के पालीगंज में Rahul गांधी के पहुंचते ही मंच धंसा...मीसा ने थामा हाथ, बड़ा हादसा टला

Patliputra Parliamentary Seat: पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती अपनी किस्मत आजमा रही हैं। इस सीट पर अंतिम चरण में 1 जून को वोटिंग होनी है। उनके प्रचार के लिए राहुल गांधी ने पालीगंज में रैली को संबोधित किया। लेकिन राहुल गांधी इससे पहले जैसे ही मंच पर पहुंचे, यह धंस गया।
10:48 PM May 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में कुछ सीटों पर अंतिम चरण की वोटिंग 1 जून को है। सोमवार को यहां की पाटलिपुत्र सीट पर प्रचार करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे। पालीगंज में आयोजित रैली में राहुल गांधी जैसे ही मंच पर पहुंचे, यह एकदम से धंस गया। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं लगी। पाटलिपुत्र सीट से लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती मैदान में है। मीसा भारती अपनी जीत का दावा करते हुए निरंतर चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। मंच पर मीसा भारती के भाई तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। राहुल गांधी ने सोमवार को बिहार में 3 जगहों पर जनसभा को संबोधित किया।

Advertisement

पटना के पालीगंज में रैली के दौरान काफी भीड़ थी। जैसे ही राहुल गांधी पहुंचे, लोगों का अभिवादन करने लगे, अचानक मंच नीचे धंस गया। जिसके बाद राहुल गांधी और मीसा भारती ने एक-दूसरे का हाथ थामकर सहारा दिया। इसी बीच राहुल गांधी के सुरक्षा कर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया। लेकिन राहुल गांधी ने उनसे कहा कि वे ठीक हैं। इसके बाद राहुल गांधी ने रैली को संबोधित किया। राहुल गांधी ने रैली में दावा किया कि इस बार नरेंद्र मोदी पीएम नहीं बनेंगे। लोगों के बीच जाकर वे झूठे वायदे कर रहे हैं। आइए देखते हैं विशेष रिपोर्ट...

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement