चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अमेठी के सवाल पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्‍पी, यूपी की हॉट सीट पर क्‍या बोले पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष? VIDEO

Rahul Gandhi Press Conference: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी। इस दौरान राहुल गांधी ने अमेठी से चुनाव लड़ने पर चुप्पी तोड़ी है।
12:25 PM Apr 17, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Rahul Gandhi Press Conference: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस दौरान राहुल गांधी के साथ मंच पर समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी ने अमेठी के लोकसभा चुनाव पर बयान दिया है।

Advertisement

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब पत्रकारों ने राहुल से सवाल पूछा कि प्रधानमंत्री बनने के लिए नेता गुजरात छोड़कर यूपी के बनारस आते हैं, लेकिन आप अमेठी छोड़कर वायनाड चले गए? इस पर बयान देते हुए राहुल गांधी मजाकिया अंदाज में बोल पड़े कि ये बीजेपी वाला सवाल है। वहीं सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ये कांग्रेस का फैसला है और जो भी मुझे ऑर्डर मिलेगा मैं करूंगा। हमारी पार्टी में ऐसे फैसले सीईसी मीटिंग में लिए जाते हैं। बता दें कि राहुल गांधी ने केरल के वायनाड से नामांकन भर दिया है। वहीं अमेठी में भाजपा ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अपना उम्मीदवार बनाया है मगर कांग्रेस ने अभी तक अमेठी में प्रत्याशी घोषित नहीं किया है।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
Amethi Lok Sabha seatlok sabha election 2024Rahul gandhi PCuttar pradesh Lok sabha election
Advertisement
Advertisement